चायपत्ती पैकिंग कंपनी में भर्ती apply

चायपत्ती पैकिंग कंपनी में भर्ती apply

अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो यह आपके लिए काम करने का सुनहरा मौका है। आज हम आपको जिस नौकरी के बारे में बताने जा रहे हैं, वह उन लोगों के लिए है जो कहीं जाते हैं, और रहने के लिए जगह नहीं मिलती है, यह उनके लिए है। आज मैं कहूंगा कि नौकरी, आवास, भोजन, बिजली और वे सभी लाभ जो कंपनी मुफ्त में देगी। मेरे दोस्तों,

आज मैं नौकरी और चाय की पत्ती पैक करने का काम लेकर आया हूँ। ये बिजनेस फ्रेंड सुरवी मैडम से आते हैं। अगर आप भी इस जॉब को करना चाहते हैं तो आप यहां कंपनी से संपर्क करना चाहते हैं और यह सब कैसे काम करता है, इसके बारे में पता करना चाहते हैं तो इस पूरी पोस्ट को पढ़ें।

भर्ती किए जाने वाले पद का नाम

मालिक
अफ़सर
सहायक
शीघ्र
देखो आदमी
झाड़ू देनेवाला
आप क्या कर रहे हो
प्रबंधक सभी कामों के साथ सभी को काम पर रखेगा। पर्यवेक्षक प्रबंधक के साथ प्रबंधक की सहायता करेगा। असिस्टेंट का काम होगा यहां से सामान पकड़ना और सामान पैकर्स को देना, ये सब हेल्पर्स का काम है. स्टेकर का काम चाय की पत्तियों को पैकेट में भरकर मशीन से पैक करना होगा। सिक्योरिटी गार्ड का काम कंपनी की रखवाली करना और उसे साफ रखना होगा ताकि कंपनी हमेशा साफ सुथरी रहे।

आपको कितना भुगतान मिलेगा?

मैनेजर की सैलरी 50,000 यूरो होगी। सुपरवाइजर की सैलरी 35 हजार हजार है। सहायक प्रति माह $20,000 का भुगतान करेगा। 25,000 जेपीवाई प्रति माह का भुगतान किया जाएगा। सुरक्षा गार्ड का वेतन अठारह हजार और सफाई कर्मचारी का वेतन अधिकतम 15,000 रुपये प्रति माह होगा।

कंपनी में काम करते समय नियम

जो लोग काम करेंगे उन्हें पूरी ईमानदारी से काम करना चाहिए।
आपको कड़ी मेहनत और ईमानदारी से काम करना होगा।
फैक्ट्री में किसी भी प्रकार का नशीला पदार्थ न पियें।
अपने आप से झगड़ा मत करो।
काम के दौरान मोबाइल फोन का इस्तेमाल न करें।

योग्यता

यदि पहुँच अधिक शिक्षित है, तो आप यहाँ एक प्रबंधक के रूप में आराम से काम कर सकते हैं। यदि आप कम पढ़े-लिखे हैं, तो आप एक सहायक और मोबिलाइज़र के रूप में काम कर सकते हैं। यदि आप पूरी तरह से अनपढ़ हैं, और आप कुछ भी नहीं जानते हैं, तो आप यहां सुरक्षा गार्ड या क्लीनर द्वारा सुरक्षित रूप से काम कर सकते हैं। आपकी आयु 18 वर्ष होनी चाहिए। यहां के खाने के आराम से आप पूरी तरह से कंफ्यूज हो जाएंगे।

आवेदन कैसे करें

मैं आपको एक महत्वपूर्ण बात बताता हूं कि अगर आपको नौकरी के लिए कोई पैसा चाहिए, तो उसे न दें क्योंकि कंपनी द्वारा सभी काम मुफ्त में दिए जाते हैं। और अगर कोई आपसे आपका आधार कार्ड या आपका मोबाइल नंबर मांगता है, तो आपको भुगतान नहीं करना पड़ता है क्योंकि ये सभी चीजें कंपनी के लिए काम करते समय ली जाती हैं। कपटपूर्ण घोटालों से सावधान रहें। दोस्तों अप्लाई करने के लिए आपको नीचे..